आतंकवादियों का सफाया होगा -सेना प्रमुख - Police Wala News

आतंकवादियों का सफाया होगा -सेना प्रमुख

नई दिल्ली .सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने सीमा पार आतंकवाद के श्रोतो को कड़ा संदेश देते हुए मंगलवार को कहा कि आतंकियों का पूरी तरह से सफाया किया जाएगा. उन्होंने साफ किया कि आतंकवादियों के खात्मे के लिए जम्मू कश्मीर में सेना का अभियान जारी रहेगा.

सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने मंगलवार को यहां एक कार्यक्रम के दौरान बातचीत में पाकिस्तान का नाम लिए बिना कहा कि हमें पता है कि इन आतंकवादियों को कहां से समर्थन मिल रहा है. यह साफ है कि इन्हें सीमा पार से सहयोग मिल रहा है. उन्होंने कहा कि यदि आतंकवादी लोगों, भवनों, पुलिस स्टेशनों या नेताओं को निशाना बनाते हैं तो सेना उनका जल्द से जल्द सफाया करने की कोशिश करेगी.

सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने मसूद अजहर के भांजे के मुठभेड़ में मारे जाने के बारे में पूछे जाने पर कहा कि हमारा मुख्य उद्देश्य आतंकवाद का खात्मा करना है भले ही आतंकवादी मसूद अजहर का भांजा हो या किसी दूसरे धर्म से हो। बता दें कि जम्मू कश्मीर में सेना और पुलिस के संयुक्त अभियान में सोमवार को ही तीन आतंकवादी मारे गए हैं. जिनमें आतंकी सरगना और जैश प्रमुख मसूद अजहर का भांजा तलहा रशीद भी मारा गया है.