गोरखपुर में बड़ी लूट की योजना नाकाम, 7 शातिर बदमाश गिरफ्तार - Police Wala News

गोरखपुर में बड़ी लूट की योजना नाकाम, 7 शातिर बदमाश गिरफ्तार

गोरखपुर . पुलिस ने एक बड़ी लूट को अंजाम देने से पूर्व अन्तर्जनपदीय गैंग के सरगना इंदल राजभर समेत 7 कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बदमाशों के पास से लूट की दो बाइक समेत असलहों की बड़ी खेप भी बरामद करने में सफलता पाई है .

बताया जा रहा है कि बदमाश सूबे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे के वक्त ही लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे. वहीं सटीक सूचना पर पुलिस ने वारदात से पहले ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है.

गोरखपुर क्राइम ब्रांच और गुलरिहा पुलिस ने मेडिकल काॅलेज परिसर से बदमाशों को गिरफ्तार किया है. वहीं मामले का खुलासा करते हुये एसएसपी सत्यार्थ अनिरूध पंकज ने बताया है कि दरअसल बीते दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चुनावी सभा के दौरान ही बदमाशों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना बनायी थी.

एसएसपी के मुताबिक मेडिकल काॅलेज परिसर स्थित नामी पैथॉलाजिस्ट चन्द्रा पैथालॉजी के कैश को लूटने के लिए बदमाशों ने सीएम के कार्यक्रम का दिन चुना था. हालांकि सटीक सूचना से वारदात को अंजाम देने से पहले ही क्राइम ब्रांच और गुलरिहा पुलिस ने घेराबंदी कर मौके से मास्टरमाइंड समेत 7 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया था.गिरफ्त में आये बदमाशों के पास से लूट की दो बाइक समेत दो पिस्टल, तीन तमंचा और 11 कारतूस भी मिला है. इनमें पड़ोस के जिले महराजगंज का कुख्यात इंदल राजभर इस अन्तरजनपदीय गैंग का सरगना है. जिस पर लूट और हत्या के गोरखपुर और सुल्तानपुर में 8 मुकदमें दर्ज हैं.