पांच वर्षीय बच्चे के अपहरणकर्ता पहुचे जेल - Police Wala News

पांच वर्षीय बच्चे के अपहरणकर्ता पहुचे जेल

लखनऊ .नगराम के डोरिया गांव में मंदिर के पास खेल रहे पांच वर्षीय बच्चे का अपहरण करने वाले दोनों युवकों को पुलिस ने सोमवार को जेल भेज दिया. आरोपियों ने बच्चे के घरवालों से 30 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी. पकड़े जाने पर उन्होंने वारदात में परिवार के करीबी की भूमिका होने की बात कहकर पुलिस को गुमराह करने की भी कोशिश की भी किया था .

डोरिया गांव निवासी किसान बजरंग रावत का 5 वर्षीय बेटा विकास गांव के बाहर दुर्गा मंदिर के पास खेल रहा था. वह संदिग्ध परिस्थितियों में वहां से गायब हो गया था। इस बीच अपहरणकर्ताओं ने गांव में रहने वाले रामदेव को फोन करके फिरौती की मांग की थी. रामदेव ने इसकी सूचना बच्चे के घरवालों को दी तो हड़कम्प मच गया था. परिजनों के साथ गांव के लोग बच्चे की तलाश में जुट गए थे देर रात वह गांव के बाहर पुलिया के नीचे प्लास्टिक के कैरेट में बंधक मिला था. बच्चे के हाथ-पैर रस्सी से बंधे थे जबकि मुंह में कपडा ठुंसा हुआ था.

इस मामले में बच्चे के पिता बजरंग ने अपहरण मे शामिल गांव के ही दो युवकों सुनील व सोहनलाल के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया था. एसओ संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने सोहनलाल और सुनील को गिरफ्तार कर लिया था. आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वह लोग स्मैक का नशा करते हैं. नशे के लिए रुपयों की व्यवस्था करने को उन्होंने मासूम का अपहरण किया था. अब पुलिस उस मोबाइल नंबर का पता लगा रही है जिससे फिरौती के लिए फोन किया गया था.