नवनिर्वाचित नगर पंचायत अध्यक्ष व सदस्यों ने ली पद व गोपनीयता की शपथ - Police Wala News

नवनिर्वाचित नगर पंचायत अध्यक्ष व सदस्यों ने ली पद व गोपनीयता की शपथ

बीघापुर,उन्नाव। नगर पंचायत बीघापुर के नवनिर्वाचित अध्यक्ष व वार्ड सदस्यों को उपजिलाधिकारी प्रदीप कुमार ने पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई।नव निर्वाचित अध्यक्ष गोविन्द नारायण शुक्ला ने शपथ ग्रहण के बाद सभी का अभिवादन किया।नव निर्वाचिज सदस्यों में सीमा देवी, कमलेश चैधरी, सीमा देवी, अजय पटेल, सारिका गुप्ता, विनोद कुमार बाजयेयी, गीता देवी, चुन्नी देवी, अनीता गुप्ता व अनिरुद्ध सिंह ने शपथ ली।

शपथ ग्रहण कार्यक्रम में क्षेत्र के सैकड़ों भाजपाइयों ने षिरकत की जिनमें जिला पंचायत सदस्य विनोद लोधी ने बोलते हुए कहा कि किसी भी क्षेत्र का विकास तब तक नहीं हो सकता जब तक कि आपसी भाईचारा न कायम रहे। सरकार की बहुत सी जनोपयोगी योजनाओं के क्रियान्वयन के लिए सामन्जस्य जरूरी है। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अरुण दीक्षित ने अपने सम्बोधन में कहा कि हमारी सरकार का नारा ही है सबका साथ सबका विकास,समाज के अंतिम व्यक्ति तक षासन द्वारा प्रदत्त योजनाओं का लाभ पहंुचाने में हमारे कार्यकर्ता सहयोग करें और लोगों को जगरूक करने का भी कार्य करें।

बीघापुर नगर पंचायत के चुनाव में हमारे कार्यकर्ताओं ने कड़ी मेहनत की जिसका परिणाम आज गोविन्द नारायण शुक्ला के अध्यक्ष निर्वाचित होने के रूप में सामने है । नगर के विकास में बिना भेदभाव किए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी। अन्य वक्ताओं में जिला अध्यक्ष श्रीकान्त कटियार, उपाध्यक्ष संजय षुक्ला, राजन बाजयेयी, सुभाष बाजयेयी आदि रहे। उपस्थित प्रमुख लोगों में नागेन्द्र द्विवेदी, देवी सहाय षास्त्री ,जय प्रकाश पटेल, पंकज सिंह, टोनी सिंह, अविनाश बाजपेयी, अमित पटेल, वीरेन्द्र पटेल आदि सैकड़ों लोग रहे। कार्यक्रम का संचालन शत्रुघ्न सिंह ने किया।

रिपोर्ट: डॉ. मान सिंह