उन्नाव:नवागत क्षेत्राधिकारी ने की नगर के व्यापारियों के साथ समन्वय बैठक - Police Wala News

उन्नाव:नवागत क्षेत्राधिकारी ने की नगर के व्यापारियों के साथ समन्वय बैठक

बीघापुर,उन्नाव । क्षेत्राधिकारी बीघापुर विवेक रंजन राय ने नगर पंचायत बीघापुर स्थित मां संदोही देवी मंदिर प्रांगण में कस्बे के व्यापारियों के साथ बैठक कर सुरक्षा संबंधी जानकारी ली तथा सुरक्षा के संबंध में व्यापारियों को जानकारी भी दी।

मंदिर परिसर में आयोजित व्यापारियों की बैठक को संबोधित करते हुए क्षेत्राधिकारी विवेक रंजन राय ने व्यापारियों से सुरक्षा के संबंध में जानकारी ली। उन्होंने मौजूद व्यापारियों से कहा कि अपनी दुकानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाकर सुरक्षा का मजबूत बंदोबस्त कर सकते हैं।साथ ही पुलिसकर्मियों से कहा कि वह प्रतिदिन व्यापारियों के साथ बैठक कर समन्वय स्थापित करें। नगर पंचायत अध्यक्ष गोविंद नारायण शुक्ला ने कहा कि नगर पंचायत मुख्य बाज़ार के चौराहे पर भी सीसीटीवी कैमरे शीघ्र ही लगवाये जाएंगे, वहीं एक दर्जन व्यापारियों ने भी सीसीटीवी लगाए जाने की बात कही।

उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय पदाधिकारी देश कुमार उर्फ राजन बाजपेई ने कहा कि लंबे समय से पुलिस और व्यापारियों के बीच तालमेल नहीं रहा है ।दर्जनों चोरी की घटनाएं कागज के पन्नों में सिमट कर रह गईं।

बैठक में प्रमुख रुप से जय शंकर शर्मा, देव शरण विश्वकर्मा, शीतला प्रसाद सोनी, अशोक कुमार सोनी, कमलेश कुमार लाला, शत्रुघ्न गुप्ता ,मुकेश गौतम, राजेंद्र शुक्ला, गंगाप्रसाद लाला, दिलीप बाजपेई। प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार मिश्रा ने आए हुए व्यापारियों व क्षेत्राधिकारी के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया।

रिपोर्ट: डॉ. मान सिंह